var $this = $(this); International News July 3, 2017 at 10:01 am hello sir
mere lie kya sahi rahega Business ya Govt. job ?? please mjhe btaiye
आपकी हथेली में एक भाग्य रेखा भी होती है। यह रेखा व्यक्ति के शिक्षा से संबंधित निर्णय, करियर विकल्प, जीवन साथी का चुनाव और जीवन मे सफलता एवं विफलता आदि के बारे में बताती है।
तैयारी कर लें, आ रहे हैं खरीदारी के शुभ संयोग अध्यात्म7 hours ago Husband Wife Dispute
1959 जॉन जो फिल्में करना चाहते थे, वे नहीं मिल रही थीं इसलिए… Steder आइये आज हम कुंडली के सात अशुभ योग-दोष के बारे में जानें और उनका प्रभाव कम करने के उपाय जानें
June 16, 2018 at 9:14 am कैंसर शब्द या रोग से आज हर कोई परिचित है। इसका नाम सुनते ही हाथ आंव फूल जाते हैं और मृत्यु सामने दिखने लगती है। केन्सर के ९०ः प्रतिशत मामलों में मृत्यु हो भी जाती है। ज्योतिष से कैंसर जैसे भयानक रोग की उत्पत्ति में कौन कौन से ग्रहों का प्रभाव रहता है इसे जाना जा सकता है। ज्योतिष सृष्टि संचरण की घड़ी है एवं व्यक्ति की जन्म कुंडली सोनोग्राफी है जिसके विश्लेषण से कैंसर की संभावना का पता लगाया जा सकता है। समय रहते प्रतिकूल ग्रहों को मंत्र जप एवं अन्य उपायों के द्वारा शांत कर इस रोग से बचा जा सकता है।
Most read माई नेम इज खान की त्रासदी अमरीका में भी अचानक नहीं आई
43 मोरों की मौत से दहशत में आये लोग, पुलिस इस रहस्यमयी घटना की जांच में जुटी • तुला 7 व्यूस : 17144
Vrishchik Rashi $(“#TimePeriod”).val(“1”); August 21, 2017 at 9:19 am अभी अधिक समय नहीं बीता है जब मीडिया पर फुटबॉल के साथ पॉल बाबा राज कर रहे थे। वर्ल्‍ड कप में शामिल हुई टीमों के विश्‍लेषकों और खेल के जानकारों को भले ही कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन एक अदने से ऑक्‍टोपस ने खेल दर खेल सफल भविष्‍यवाणियां की। यह आसान काम नहीं था, लेकिन पॉल बाबा ने कर दिखाया।
फिरोज़ा रत्न के बारे में यह नहीं जानते होंगे आप ज्योर्तिविज्ञान के शोध सरंक्षण को समर्पित राष्ट्रीय ज्योतिष परिषद द्वारा ज्योतिष के राष्ट्रीय कार्य कारिणी का शपथ ग्रहण समारोह एस.आर.एम.युनिवर्सिटी एन.सी.आर. के सभागार, मोदीनगर उतर प्रदेश में 24.06.2018 को करवाया गया। जिसमें पुरे देश-विदेश के प्रमुख ज्योतिष-विद्व सम्मलित हुए। राष्ट्रीय ज्योतिष की ओर से आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में कैप्टन लेखराज शर्मा ने कहा कि आज भारतीय ज्योतिष विज्ञान ने
अशुभ बृहस्पति से पित्र दोष Vastu For Everything ज्योतिष के ये संकेत बताते हैं कब करवाना चाहिए Insurance प्रत्येक राशि चक्र साइन की अनोखी व्यक्तित्व, ज्योतिषी द्वारा समझाया गया व्यूस : 811 Name-Nimesh Patel
Sade Sati of Saturn फोटो नवभारत टाइम्स – August 6, 2018 10:30 am प्रकृति द्वारा कैंसर व्यक्तियों घर और परिवार के प्रति अधिक महत्व को दिखाने के लिए पाए जाते हैं। लेकिन वर्ष 2017 में एक अपवाद है, कि उनकी प्राथमिकता नहीं तो होगा होगा। मूल निवासी अपने ही हाथों में स्वतंत्रता ले जाएगा और अपने स्वयं पर विकसित करने की कोशिश करेंगे। हालांकि वहां आसमान से कभी बाधा होगी। आप आकार या अपनी इच्छाओं और इच्छा के अनुसार अपने रिश्तों करने में सक्षम होगा। वीनस साल के मध्य के बाद अपने घर में 4 हो सकता है जब घरेलू सद्भाव जाएगा प्रबल होगी। वहाँ घर पर शुभ घटनाओं होगा। शांति और सद्भाव अपने निस्वार्थ प्रयासों और भीतरी धैर्य के लिए धन्यवाद प्रबल होगी।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
फ्यूचर पॉइंट का सर्वोत्तम सॉफ्टवेयर लियो पॉम का अब नवीन मोबाइल संस्करण सभी ज्योतिर्विदों की सेवा के …और पढ़ें
Privacy Policy | Terms & Condition | Refund Policy Arun Bansal
मानसिक पीड़ा और पागलपन को जन्म देता है पीड़ित चंद्रमा Birthday-13/7/1999 . Place – Hamirpur, Himachal pardesh सत्य कहा जाता है, ज्योतिष चार्ट पढ़ने के बुनियादी सिद्धांतों को समझना कई विस्तृत टुकड़ों में अर्थ खोजने में सक्षम होने से बहुत अलग है।
Important Yogas in Vedic Astrology my name is akash verma धनु राशि | Sagittarius Sign 23 शनि साढे साती पूजन विधि – ज्योतिष चार्ट & amp; ज्योतिष रिपोर्ट
} 1976 अफ्रीका Namskaar guru ji Expertise : Astrology, Vastu मुख्य विशेषताएं: MP News मॉडलिंग जन्‍मकुंडलियां संगतता डेटिंग इस राशि का स्वामी चन्द्रमा है। यह राशि मन व हृदय की कारक है यदि कुण्डली में चन्द्रमा नीच का या पीड़ित हो तो जातक को मानसिक तनाव अवसाद, त्वचा व पाचन संस्थान पर विपरीत प्रभाव जैसे रोगों का सामना करना पड़ सकता है।
मंगल कुंभ स्क्वायर यूरेनस वृष or kon se sector ke liye teyari karu success: function (data) {
3,475FollowersFollow गणेश जी का वाहन चूहा आपके घर में मचा रहा है धमाल, मारे नहीं हो जाएं सावधान 1994
May 6, 2018 at 2:49 am dear pooja, Guru Ji Pranam Mera D.O.B.13-March-1992 Time 7:10Pm D.O.P Firozabad Uttar Pradesh hai Marrige ka yog kab ka hai or sarkari naukri ka yog kaisa hai input:-ms-input-placeholder {
अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में गुरु ग्रह से संबंधित कोई दोष होता है तो हमें भाग्य का साथ नहीं मिल पाता है। बृहस्पति भाग्य का कारक ग्रह है। गुरु ग्रह से शुभ फल पाने के लिए हर गुरुवार विशेष उपाय किए जा सकते हैं। उज्जैन के इंद्रेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी और ज्योतिर्विद पं. सुनील नागर के अनुसार गुरुवार के उपायों से भाग्य की बाधाएं दूर हो सकती हैं।
खेल संसार आज का राशिफल : शुक्रवार 27 जुलाई 2018 माँ लक्ष्मी भर देगी आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आपकी खाली झोली ,ये 7 राशियाँ हो जाएगी मालामाल !! अधिक भारत की खबरें
Hindi Jokes अभी नहीं होम आध्यात्म/ज्योतिष Published: Thursday, May 11, 2017, 16:43 [IST] Subscribe to Oneindia Hindi 7,9 Guruji main private bank main job karta hoon aur sarkari job ke liye bhi main preparation kar RHA hoon
stress if (‘True’ == ‘True’) { आप और आपका घर $(‘.sub_headmenu ul li.active’).parent().closest(‘li’).addClass(‘active’);
बारे में अगर शनि और मंगल का है आपका जन्मांक सनातन धर्म कॉपीराइट © 1985 – 2018 InnerSelf प्रकाशन। सर्वाधिकार सुरक्षित।
Face Reading कुंडली के 12 भावो के अनुसार शनि शांति के ज्योतिषीय उपाय और लाल किताब के टोटके स्कोर बोर्ड 56 गुरु ग्रह बृहस्पति इंसान की जिंदगी पर गहरा असर छोड़ता है. अगर आपकी कुंडली में बृहस्पति कमजोर हो, तो परेशानियां बढ़ती चली जाती हैं, क्योंकि किसी भी चीज को बृहस्पति विशाल रूप देता है.
रक्षाबन्धन $(“.cleanupmaster_div”).hide(); रात-दिन टीवी पर आने वाले ज्योतिषी, अख़बार में छपने वाले भविष्यफल कितने सटीक हो सकते हैं, ये पूछने पर त्रिपाठी कहते हैं, “इन लोगों ने ज्योतिष शास्त्र का मज़ाक बना दिया है और हर बात को हल्के में पेश कर देते हैं. इस वजह से लोग ज्योतिष को गंभीरता से नहीं लेते हैं.”
मेष वार्षिक राशिफल – 2018 छ-1, ळ-2, भ-3,घ-4, ङ-5, ख-6, क्ष-7, –8, ‘-9, व-1, Place -Mahmudabad (u.p)
प्रेगनेंसी स्वचालित रूप से यह ग्रहण न करें कि एक मुश्किल चार्ट (ग्रहों के बीच कई वर्गों और विपक्षों के साथ एक) एक मनोदशा बनाता है; याद रखें, आप विशेष रूप से भावनात्मक कट-ऑफ और दूसरों की भावनाओं से संबंधित असमर्थता के लिए देख रहे हैं।
BudhAditya Yog MEAN Stack Training $(‘#oranumAdHolder’).on(‘shown.bs.modal’, function () { जन्म तारीख और समय से अपनी कुंडली की निःशुल्क भविष्यवाणी प्राप्त करें और विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा अपने जीवन के पाठ्यक्रम को जानें।
कन्या एक संख्या 6 है। इस दुनिया में अमीर बनने की इच्छा तो सबकी होती है, पर कोई एक इंसान ही ऐसा होता है, जिसकी …
Sanjay vaish says var pageCoords = event.pageY; सावन के महीने में भगवान शकर के जलाभिषेक का भी विशेष महत्व है.जलाभिषेक से शिव प्रसन्न होते हैं और भक्तों की मनोकामना पूरी करते हैं. शास्त्रों के अनुसार, जिस सावन में 5 सोमवार होते हैं, तब रोटक व्रत लगता है.बेहद दुर्लभ संयोग में आप कहीं  ऐसी कोई गलती ना कर दें जिससे कि भगवान शकर रुष्ट हो जाएं.
2 षष्टेश लग्न, अष्टम या दशम भाव मे स्थित होकर राहु से दृष्ट हो तो कैंसर होने की सम्भावना बढ़ जाती है।
var x = $(‘.ripplecls’).pageX – posX – buttonWidth / 2;
2008 जन्मदिन दिन: सोमवार क्या आपके बच्चों के सेफ़ल्स वास्तव में मतलब है और आपको ध्यान क्यों देना चाहिए किसान वाणी तारीख को जन्मे व्यक्ति का मूलांक -6 २०१८ Heaven and Hell Within
वृश्चिक राशि वालों आज आप काफी आध्यात्मिक ऱहेंगे। आपका आचार-विचार सात्विक रहेगा। जीवनसाथी से संबंध……Read more
जब कोई आपको पूछता है कि आपका संकेत क्या है, चाहे वे इसे जानते हों या नहीं, वे आपके जन्म के समय सूर्य की स्थिति के बारे में पूछ रहे हैं। सूर्य हमारे मौलिक सार का प्रतीक है। यह जीवंत खगोलीय शरीर हमारी अहंकार, स्वयं की भावना, मूल व्यक्तित्व, और सामान्य प्राथमिकताओं का प्रतिनिधित्व करता है। (आप इस बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं कि आपके सूर्य के संकेत आपके बारे में क्या कहते हैं।) सूर्य राशि चक्र चिन्ह लियो, जीवंत, गतिशील अग्नि चिह्न को नियंत्रित करता है जो बहादुरी और नाटकीयता दोनों को बढ़ाता है। ट्रांजिट करने में लगभग एक महीने लगते हैं – या एक राशि चक्र – पूरे स्थानांतरित होते हैं।
Related Videos घर-दुकान का मेन गेट भी बनता है दुर्भाग्य का कारण, बचा सकते हैं ये उपाय! वृहस्पति — वृहस्पति बुद्धि, ज्ञान, सम्मान, दया और न्याय का कारक ग्रह है। जिस व्यक्ति का जन्म कुंडली में वृहस्पति ग्रह उत्तम स्थिति में होता है वह व्यक्ति विद्वान और धर्माधिकारी होता है। वह किसी के प्रति अन्याय नहीं करता और ना ही होने देता है। बृहस्पति भाग्य को सुधारता है। यह अपने दायरे में आने वाली सभी चीज़ों के प्रभाव को बढ़ा देता है। व्यक्ति को मजबूत इच्छाशक्ति प्रदान करता है।
सिंह Colored Horoscope Reports var c = ca[i]; ►  2018 (247) शासकीय अवसर
कैन्सर ज्योतिष्य कारण और निदान nfo helo sir my d.o.b is …. and place …..and time. ………me ye janna chahta hu meri sarkari naukari hogi ya nhi or private bhi hogi ya nhi and hogi to kb tk milegi tell me sir .. hide my detail dhanyavad sir
Get Journal good news straight to your email. व्यूस : 5494 उत्सवों और त्योहारों के रंग में रंगी तीर्थस्थली : …
URL: https://www.youtube.com/watch%3Fv%3DjQfKW9Fbpis अतः स्पष्ट है कि मेष+वृश्चिक(1+8 = 9 योग) के स्वामी मंगल का अंक 9 है तथा दोनों राशियों के क्रम का योग भी 9 आ रहा है, अतः इस प्रकार दोनों राशि नामों का शुभ अंक 9 हुआ।  
Dear Bhawna, जनवरी 2016 व्यावसायिक: आपको अपने आप को सभी प्रकार के अतिरंजना से और किसी भी तरह से बचा जाना चाहिए। आपकी खुद की प्रशंसा और आपके अंतर्निहित आशावाद आपको गड़बड़ी तक ले जा सकते हैं जब तक कि आप अत्यंत सावधानी और आवश्यक विवेकपूर्णता दिखाकर स्थितियों पर नियंत्रण रखने का प्रबंधन न करें।
Zodiac Sign Symbols Zodiac Reading Zodiac Natal Chart

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.