7 बातें अपने डॉक्टर से कहने के लिए नहीं (जब तक आप उन्हें पागल ड्राइव नहीं करना चाहते हैं) केतु — केतु से प्रभावित पुरुष कुछ भ्रमित सा रहता है। शीघ्र निर्णय लेने की क्षमता नहीं होती है।मन की अस्थिरता तथा विदेशी लोगों से संबंध का प्रतीक माना जाता है। ख़राब केतु व्यक्ति की बुद्धि भ्रमित करके उसे सही समय निर्णय लेने में बाधित करता है। बार बार कार्य-नौकरी बदलने की सोचता है।
विवाह संस्कार का प्रथम उल्लेख ऋग्वेद में सूर्य और सोम विवाह के रूप में मिलता है। विवाह से परिवार बन…और पढ़ें प्रिय दर्शकों आज का योग बहुत महत्वपूर्ण है इस योग के कारन व्यक्ति को जीवन में जेल यात्रा करनी पड़ती है | प्रायः इस योग के कारन जातक या तो कोर्ट – कचहरी के चक्कर में पड़ता है या जेल जाता है | हालाँकि इसके कुछ काट भी जन्म कुंडली में उपलब्ध होता है यानि कारावास योग हो परन्तु उसके काट हो तो जातक जेल जाने से बच जायेगा | PT.NARMDESHWAR SHASTRI email-narmdeshwarshastri@gmail.com whatsaap no.-09472889427 FOR INQUIRY -09931901712 MUSIC: CREATIVEATTRIBUTION COMMONS -~-~~-~~~-~~-~- Please watch: “चन्द्र-शनि युति विष योग या सन्यास योग ?(सवाल आपके जवाब हमारे) BY NARMDESHWAR SHASTRI [398]” https://www.youtube.com/watch?v=8W2yAK2ZatE -~-~~-~~~-~~-~-
☉ ☌ ☿ 4°79′ फिरोज़ा रत्न के बारे में यह नहीं जानते होंगे आप कैंसर सूर्य राशि के लिए जन्म का विवरण
वृषभ ►  August (3) फिर वृश्चिक सूर्य अच्छे के लिए एक शक्ति है लेकिन इस संकेत में मंगल ग्रह खराब समाचार हो सकता है यह ग्रह आक्रामक और प्रतिस्पर्धी है, और सभी तरह से नियंत्रण विचित्र हो सकते हैं। वृश्चिक-मंगल का मानना ​​है कि यह देखने के लिए मज़ेदार है कि वे दूसरों को कैसे हेरफेर कर सकते हैं।
जन्म चार्ट में बाहरी ग्रहों का महत्व उनके द्वारा कब्जे वाले घरों द्वारा निर्धारित किया जाता है। जन्म चार्ट को बारह वर्गों में विभाजित किया जाता है जिन्हें घर कहा जाता है। प्रत्येक घर जीवन के एक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है: घरों में छः से छह रोज़मर्रा की गतिविधियां और व्यक्तिगत वित्त, घर और दिनचर्या जैसे प्रचलित मामले; सात से 12 घरों में दर्शन, विरासत और मानसिक क्षमताओं समेत अधिक अमूर्त अवधारणाओं से संबंधित है। घरों में ग्रहों की नियुक्ति से पता चलता है कि हम अपनी ऊर्जा, साथ ही साथ हमारी ताकत और कमजोरियों को भी स्टोर करते हैं।
Place mahmudabad (u.p) (6) रविवार के दिन कन्याओं को मीठा दही और हलवा खिलाएं।
agar tumhe Astrology aati hai to fir yahan par mat poocho. Kundli me Dashmesh lagn me hai, par Govt job ke liye jo sabse strong point hai vo hai Sury ka dasham se direct sambandh. Tumahri Kundli me Suary garahn ki sthiti me hai, dashmamsh me bhi dasham bhav se koi smabndh nahi aa raha hai. Isiliye kaha STRONG combinations nahi hain.
Health + How the Moon Affects Your Love Life नीच का केतु 01 वहाँ बहुत शांति और वृषभ लोगों के जीवन में इस वर्ष में कार्रवाई के लिए स्वतंत्रता होगी। जलवायु काफी आराम और आप लोगों के लिए आराम करने के लिए परिपक्व हो जाएगा। प्लूटो
astro एस्ट्रोस्पीक के बारे ♠ Time-6.35 pm April 6, 2018
can i prepare for goverment exams? कम्‍प्‍यूटर response($.map(data, function (item) { July 9, 2018 at 11:58 am
July 14, 2018 at 9:49 am How to Predict Compatibility with Your Astrological Chart आज का शुभ समय एवं शुभ मुहूर्त शुभ होरा के साथ जानें।
12 अद्भुत राशि टैटू आप तुरंत कॉपी करना चाहते हैं डिस्क्लेमर November 2013 लियो पाम में टैरो कार्ड var $form = $(“#externalLoginForm”);
ग्रह       उच्च           नीच कामाख्या तंत्र व्यूस : 7897 Know your future before it happens, Try for free!
future for you astrological news panchang 26 02 20… पंचांग गणितीय विधि व्यूस : 8785 $(‘#FirstName’).val(profile.getGivenName()); साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 अगस्त 2018: इस हफ्ते 4 राशियों की चमक सकती है किस्मत
हस्त नक्षत्र यंत्र शिव मंत्र पुष्पांजली तथा सम्पूर्ण पूजन विधि और मंत्र श्लोक app_com_show_Home_slideup_kundali_match_ban_5();
जन्म समय में एक घंटे का फर्क बहुत होता है, सही समय ना हो तो सही फलादेश नहीं दिया जा सकता| June 17, 2018 at 2:22 pm
शुक्र: – ललितकला (संगीत, नृत्य, अभिनय, चित्रकला आदि), फिल्म, टी0वी0, वेशभूषा, फैशन डिजायनिंग, काव्य साहित्य एवं अन्य विविध कलाएं।
Liladhar says मंत्र – लग्न के आस-पास बृहस्पति हो, तो अनुवांशिक कारणों से मोटापा बढ़ता है. Suresh Shrimali ! Santan yog in kundli ! Santan prapti k upay ! Ma banne k yog !
Thanks guru ji to kya m gov.construction civil or electric dono ka work shuru kar du ??????Kya construction line shani se related h.
अपनी प्रतिक्रिया दें यही कारण है कि लगातार 12 फिल्में फ्लॉप देने के बाद 13वीं फिल्म उनकी सुपर हिट हुई। अंक 13 का योग 1+3 = 4 हुआ। अतः 4 अंक ने 13वीं फिल्म ‘जंजीर’ सुपर हिट कर दी।
अशुभ मंगल से पित्र दोष वीडियो : लड़के ने जड़ा लड़की पर एक मुक्का, और लड़की बेहोश होकर गि… E-Member Login July 31, 2018 at 7:07 am Copyright © 2018 jagranjunction.com पर टिप्पणी Natal Birth Chart Astrology
व्यापार 15 Chinese Prediction अश्विनी नक्षत्र पूजा ग्रह की स्थिति
Shocking Facts चंद्रमा की गुरुत्वाकर्षण खींच जलवायु और समुद्री ज्वारों को नियंत्रित करती है। ज्योतिष के भीतर, चंद्रमा हमारी भावनात्मक आंतरिक दुनिया का प्रतिनिधित्व करता है। जबकि सूर्य हमारे बाहरी अनुभव को उजागर करता है, चंद्रमा सतह के नीचे सब कुछ का प्रतीक है। यह हमारे सबसे निजी खुद के आध्यात्मिक वापसी का प्रतिनिधित्व करता है। चंद्रमा राशि चक्र संकेत कैंसर, संवेदनशील, सुरक्षात्मक जल संकेत को नियंत्रित करता है जो पोषण, आराम और सुरक्षा को परिभाषित करता है। चाँद आसमान में सबसे तेज़ चलने वाला खगोलीय शरीर है और राशि चक्र को पार करने के लिए लगभग डेढ़ दिन लगते हैं।
कॉल करें • वृष +तुला 2 + 7 = 9 20 हॉकी चोट से बचने के लिए सावधानी से बैठें। साथ ही सही तरीक़े से कमर सीधी करके बैठना न केवल व्यक्तित्व में सुधार लाता है, बल्कि सेहत और आत्म-विश्वास के स्तर को भी ऊपर ले जाता है। आज आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है। आपको अपनी एक-सी दिनचर्या से थोड़ी छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ सैर-सपाटा करने की ज़रूरत है। आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा  क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं! अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है।
जहां मस्जिद का रख-रखाव करते हैं हिंदू धर्म के लोग – 1 month ago Get Answers for Astrology related question, even you have birth data or not.
हस्तरेखा किसी भी घटना को जानने के लिए इस पद्वति में एक ही नियम है और वह यह कि घटना से संबंधित प्रमुख भाव का उप नक्षत्र स्वामी यदि प्र्रमुख भाव या घटना के लिए सहायक भाव का कारक बन जाये तो अपेक्षित घटना होगी। घटना के समय निर्धारण के लिए विंशोत्तरी महादशा को ही देखा जाता है। आशय यह है कि गुरुजी केपी जी ने अपनी पद्वति के आधार में महर्षि पाराशर को कहीं भी अनदेखा नहीं किया है। इसलिए मेरे गुरुजी श्री रवींद्र नाथ जी चतुर्वेदी कहते भी हैं कि गुरुजी केएसके जी ने वैदिक ज्योतिष को ही परिमार्जित किया है।
Capricorn Horoscope 2018 मकर कुंडली 2018 – ज्योतिष वार्षिक भविष्यवाणियां if (buttonWidth >= buttonHeight) {
♍ ◻ ♑ Dob – 28:04:1999 place – Kamalpur Tapukara Rajasthan. Bod 20/08/1988 सातवें घर में मांगलिक दोष – यदि कुंडली में पंचमेश की दशा चल रही है तो इस समय Insurance रवाने से आपको अवश्‍य ही धन का लाभ होगा। ये दशा Insurance करवाने के लिए सबसे उत्तम मानी जाती है।
गुलाबी रंग की हथेली वाले होते हैं मेहनती, हथेली के रंग से पता चल सकता है व्यक्ति का स्वभाव और भविष्य
फ्यूचर समाचार का यह विशेषांक पूर्ण रूपेण शिक्षा को समर्पित है। हम जानते हैं कि शिक्षा किसी व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अवयव है तथा शिक्षा ही उस व्यक्ति के जीवन में सफलता के अनुपात का निर्धारण करता है। किन्तु शिक्षा अथवा अध्ययन किसी तपस्या से कम नहीं है। अधिकांश छात्र लगातार शिक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने में परेशानी का अनुभव करते हैं। प्रायः बच्चों के माता-पिता बच्चों की पढ़ाई पर ठीक से ध्यान न दे पाने के कारण माता-पिता मनोवैज्ञानिक अथवा ज्योतिषी से सम्पर्क करते हैं ताकि कोई उन्हें हल बता दे ताकि उनका बच्चा पढ़ाई में ध्यान केन्द्रित कर पाये तथा परीक्षा में अच्छे अंक अर्जित कर सके। फ्यूचर समाचार के इस विशेषांक में इसी विषय से सम्बन्धित अनेक महत्वपूर्ण लेखों को समाविष्ट किया गया है क्योंकि ज्योतिष ही एक मात्र माध्यम है जिसमें कि इस समस्या का समाधान है। इस विशेेषांक के अतिविशिष्ट लेखों में शामिल हैंः जन्मकुण्डली द्वारा विद्या प्राप्ति, ज्योतिष से करें शिक्षा क्षेत्र का चुनाव, शिक्षा विषय चयन में ज्योतिष की भूमिका, शिक्षा का महत्व एवं उच्च शिक्षा, विद्या प्राप्ति हेतु प्रार्थना, माता सरस्वती को प्रसन्न करें बसंत पंचमी पर्व पर आदि। इनके अतिरिक्त कुछ स्थायी स्तम्भ जैसे सत्य कथा, हैल्थ कैप्सूल, विचार गोष्ठी, मासिक भविष्यफल आदि भी समाविष्ट किये गये हैं।
कुछ महिलाएं काम पर जानबूझकर अदृश्यता क्यों पसंद करती हैं
88 27 00 1008 dear yuvraj, Birth Number अंक ज्योतिष और ज्योतिष एंटरटेनमेंट चूंकि 1 से 9 तक के अंक के बाद के अंक ज्योतिष में पुनरावृत्ति होती है,
Globally renowned for propagating the “MahaVastu- Hindu Living Philosophy” Know Your Signs – Gemini अंकज्योतिष में नौ ग्रहों सूर्य, चन्द्र, गुरू, यूरेनस, बुध, शुक्र, वरूण, शनि और मंगल की विशेषताओं के आधार पर गणना की जाती है।
dear sulabh, govt job ke yog hain. var x = readBuyNowCookie(‘buynow30’); if ($(self).attr(“disabled”) == “disabled”) {
* लग्न पर पाप ग्रहों की दृष्टि होना अथवा लग्न का स्वामी षष्ठम, अष्ठम अथवा बारहवें भाव में चले जाना। षष्ठम, अष्ठम अथवा बारहवें भाव के स्वामी का लग्न में होना।
इतिहास-संस्कृति What Your Natal Chart Says about Your Ambition
July 5, 2018 at 5:02 pm हैदराबाद में कलाकारों का क्लासिक डांस मंगल दोष के निवारण के लिए इसे घर में स्‍थापित करेंं
Specific Problem Reports रामायण (रघुपति राघव राजा राम) अन्य भाषाओं में
आपके लिए अच्‍छी किस्‍मत और सौभाग्‍य लाने वाले जन्‍म पत्‍थर और रत्‍न। आपकी बेहतरी के लिए सकारात्‍मक ऊर्जा का प्रवाह होता है। Email Career Astrology में बुध दशम भाव में अच्छा तो माना गया है पर बहुत अच्छा नहीं माना गया क्यूंकि ये जातक को व्यवसाय में कुबुद्धि दे सकता है|
Marathi News कृपया अपनी योनि में भूजल की जड़ें मत डालें – कभी Kya me sakati nokri ke liye try kru or nhi to konsa profession mere liye sahi rahega. जब हम शराब पीते हैं तो क्या होता है
समय क्षेत्र: पंजाब का स्वामी सूर्य है। रुझान समाचार Ardra
1989 श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें… राशिफल स्वास्थ्य img.setAttribute(‘src’, img.getAttribute(‘data-src’));
नए घर में प्रवेश से पूर्व वास्तु शांति अर्थात यज्ञादि धार्मिक कार्य अवश्य करवाने चाहिए। वास्तु शांति…और पढ़ें
धनु राशि | Sagittarius Sign 4. ग्रहण के समय या अमावस्या अथवा पूर्णिमा के समय यदि बड़े ग्रह शनि, मंगल और गुरु परस्पर केंद्र में स्थित हों तब भी भूकंप आने की संभावना बनती है। यदि इन तीनों में से एक या दो ग्रह वक्री हों तब भूकंप बेहद विनाशकारी हो सकते हैं।
झूठी घोषणा कर जनता को छल रहे शिवराज अतीत के कूड़ेदान में फैंक दिये जाएंगे agar tumhe Astrology aati hai to fir yahan par mat poocho. Kundli me Dashmesh lagn me hai, par Govt job ke liye jo sabse strong point hai vo hai Sury ka dasham se direct sambandh. Tumahri Kundli me Suary garahn ki sthiti me hai, dashmamsh me bhi dasham bhav se koi smabndh nahi aa raha hai. Isiliye kaha STRONG combinations nahi hain.
सावन में शिवजी को अर्पित करें ‘शिवामुट्ठी’ सारे कष्ट मिट … प्रस्तार की रचना कर्क वार्षिक राशिफल – 2018 कुंभ राशि वालों आज आपको जीवनसाथी से गिफ्ट मिलने का योग है। वर्कप्लेस पर सावधानी बरतने की जरूरत है।……Read more
Guruji i can start my business real estate from new year in partnership.can i get success. pl. help me. पीडब्ल्यूडी एसडीओ पर युवक ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
Search Grahonkakhel.co.in House No.92, Togawas,Taranagar, Churu (Rajasthan) Pin-331304 रामायण (रघुपति राघव राजा राम) अन्य भाषाओं में
राशि चक्र के संकेत | राशि चक्र नवंबर राशि चक्र के संकेत | राशि चक्र कुंडली राशि चक्र के संकेत | राशि चक्र वृषभ

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.