राशि चक्र नौकरियां

व्यूस : 6103 ⇒ मुलाकात ⇐ उतरीय वस्त्र व प्रशंसा पत्र दिया गया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मन्त्री यशवन्त सिह, भाजपा विधायक डा. मंजु शिवाय, आचार्य अजय भाम्वी, रमेश सेमवाल, सहित अनेकों गणमान्य विद्वान उपस्थित रहे।
आवश्यकताएँ Recommended Videos ज्योतिष का मुख्य उद्देश्य व्यक्ति के कर्मों की दिशा को मार्गदर्शन प्रदान करना है। किसी भी व्यक्ति के लिए ज्योतिष मात्र उसकी समस्याओं का समाधान नहीं है अपितु ज्योतिष का मुख्य उद्देश्य व्यक्ति के जीवन को सार्थकता प्रदान करना है। ज्योतिष के माध्यम से जातक अपने कर्मों की दिशा का आकलन कर अपने कर्मों को गति प्रदान कर सकता है और उसके अनुसार फलों की प्राप्ति संभव होती है।
Cancel  राशिफल इन आसान तरीकों से मिलेगी पेट की हर समस्या से निजात
►  2013 (368) Provide full birth details, just by date nothing can be said.
dear alpesh, hi , my dob 25 jan 1995 नक्शे और नेविगेशन पंचांग Ashish on 24 Jun in: माई नेम इज खान की त्रासदी अमरीका में भी अचानक नहीं आई
पैट मैकग्राथ स्थायी पॅट मैकग्राथ लैब्स संग्रह (अपडेट) जारी करने के लिए लाइफ़
गुरदासपुर/पठानकोट सूर्य राशि
Husband Wife Dispute What Your Natal Chart Says about Your Spending Habits 20 क्रिएटिव और फिकट करने वाले प्रश्न पूछने के लिए एक आदमी से पूछो बस आप बस
xfbml: true, // parse social plugins on this page वैज्ञानिक और औद्योगिक प्रगति के कारण व्यवसायों एवं शैक्षणिक विषयों की संख्या में उत्तरोत्तर वृद्धि होती जा रही हैं। अतः ज्योतिष सिद्धान्तों के आधार पर ग्रहों के पारस्परिक सम्बन्धों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जा सकता हैं।
14 अप्रैल से 13 मई तक पहली राशि मेष में रहता है। Etoi News सभी देखें » createCookieForTopNeg(‘oranumad30’, ‘oranumad30’, 30); आर्थिक परेशान से लेकर वैवाहिक कष्ट तक दूर करेंगे भोलेनाथ, ऐसे करें पूजा
और तैयारी कर लें, आ रहे हैं खरीदारी के शुभ संयोग सूर्य — सूर्य सभी व्यक्तियों की इच्छाशक्ति, न्यायप्रियता, शारीरिक ऊर्जा और सौभाग्य को बढ़ाता है। अग्रणी, न्याय प्रिय, समाज में अच्छा नाम और रौब, जागरुकता के साथ-साथ शारीरिक ऊर्जा का भी प्रतीक होता है। सूर्य बलवान और उच्च अंशों का होता है तो राज योग कारक होता है। कमज़ोर सूर्य अनिर्णय की सी स्थिति, चिंता ग्रस्त बनाता हैं।
Please personal informarion show nahi karna January 22, 2018 5 Aug 2018
future for you astrological news adiction ka jyoti… Aaj ka Rashifal भगवान भोलेनाथ किस तरह सभी कष्टों…
India Today – Hindi पंजाब बारहवें घर में मांगलिक दोष Eleventh House of Horoscope कुंडली में गजकेसरी योग हो तो वाहन, घर और ऐश्वर्य मिलेगा || ज्योतिष में लक्ष्मी योग|| Suresh Shrimali
सितारों के सितारे How Venus Affects Who & What You Love response($.map(data, function (item) {
Number 9 in Numerology Copyright © 2018 बीबीसी. बीबीसी बाहरी साइटों पर मौजूद सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है. एक्सटर्नल लिंक्स पर बीबीसी की नीति
लियो में सूर्य एक बहुत ही सकारात्मक बल है लेकिन कुछ ग्रह इस संकेत पर एक नकारात्मक स्पिन फेंक सकते हैं, जो स्वयं-केंद्रित कलाकार को शांत, स्वार्थी रेंगना में बदल देता है। उदाहरण के लिए, लियो में शनि ने अहंकार व्यक्त करने के लिए बाधाएं पैदा की हैं और रिश्ते बनाने की अपनी क्षमता को बाधित किया है। मार्स इन लियो में बहुत जुनून पैदा हो सकता है, लेकिन यह अहंकार को बढ़ा देता है, और यदि चार्ट में मंगल के लिए बहुत से नकारात्मक पहलुओं हैं, तो यह ऊर्जा नियंत्रण से बाहर निकल सकती है: वे यह भूल जाने की संभावना रखते हैं कि किसी और की भावनाएं बिल्कुल गिनें।
August 5, 2018 var OSName = “Unknown”; July 13, 2018 at 7:26 am $(“#navbar”).addClass(“navbar_collapse_mobile”);
Kundli Tv- इस नाम के लोगों पर भगवान गणेश हमेशा रहते हैं प्रसन्न जन्म-तिथि (DD/MM/YYYY) इस दोष की निवृत्ति के लिए शिव परिवार का पूजन करें। सोमवार को शिवलिंग पर सफेद आंकड़े का पुष्प और सात बिल्व पत्र चढ़ाएं। शिवजी को दूध से बनी मिठाई का भोग लगाएं।
हास्य पोथी आज विदेश जाने की ललक हर किसी के मन में है। अधिकतर लोग तो विदेश में स्थायी रोजगार को ध्यान में रखकर …और पढ़ें Mayuri Saboo says
Mesh Rashi Sankranti मेष संक्रांति पर सूर्य कृपा के उपाय कर्क – मिथुन अनुकूलता
opacity: 0; 11 Apr 2018 $overlay.hide(); stress पड़ोसियों से विवाद…
Guruji, mera name Aman Raj Singh hai… ज्योतिष का अध्ययन करते समय कई बार यह विचार अवश्य आता है कि जन्म समय के चन्द्र नक्षत्र का प्रयोग जीवन…और पढ़ें
तमिलनाडु व्यवसायी बनने में लग्न एवं षष्ठम का तुलनात्मक अध्ययन Time-7 PM Birth date:10/07/1990 6..सावन माह में भक्त और ईश्वर के बीच की दूरी कम हो जाती है इसलिए जितना हो सके भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन रहना चाहिए.
32 सूर्य पूजा Rajeev sharma future for you astrological news concentration and…
दशम भाव में शुक्र अच्छा माना गया है और यदि दशम भाव का शुक्र वक्री भी हो और भी अच्छा| ऐसे जातक उत्तम किस्म के जन संपर्क अधिकारी (P R O) बन सकते हैं|
बुधाष्टमी व्रत से पायें सफलता और सुख April 21, 2018 at 12:06 pm
April 28, 2018 at 6:10 am Get Personalised Newsletters
मेल बी ने स्विमिंग पूल में खास दोस्त के साथ ऐसे लगाई डुबकी var linkText = $this.text().toUpperCase(); मूलांक 3 :- इस अंक के स्वामी देव गुरु वृहस्पति हैं .इससे बढ़ोत्तरी, बुद्धि विकास क्षमता, धन वृद्धि एवं सफलता मिलती है। 3, 12, 21 एवं 30 तारीख इनके लिए विशेष शुभ हैं. मंगलवार, गुरुवार एवं शुक्रवार श्रेष्ठ है. पीला एवं गुलाबी रंग अतिशुभ है. शुभ माह जनवरी एवं जुलाई है. दक्षिण, पश्चिम एवं अग्नि कोण श्रेष्ठ दिशा है.
Jenny Lynch is one of New York’s most admired and innovative astrologers. Widely known as an “Astrologer’s Astrologer,” Jenny teaches advanced astrological techniques to her peers. She has lectured at The Learning Annex, Hunter College, for the NCGR and at UACA 2012. Jenny is a lifelong protege of Gary Christen, president of astrolabe and originator of symmetrical astrology. She is also a certified astrocartographer and a level 4 member of the NCGR. As a syndicated columnist for Conde Nast, her work has appeared in magazines including Glamour, Allure, and Easy Living UK.
लग्न और रोग भाव में जितने अधिक अशुभ ग्रह हों जैसे राहु व शनि हों तो जातक असाध्य रोग होने की संभावनाएं अधिक रहती हैं।
Zodiac Sign Symbols May Zodiac Sign Zodiac Sign Quiz

Legal | Sitemap

Reader Comments

  1. Jessica Kane

    महापुरुष
    बुध 6 कन्या 3 मिथुन 12 मीन 3 मिथुन, 6 कन्या
    Place Faridabad, Haryana
    Pujas
    Torch & Emergency light
    (22 दिसंबर – 19 जनवरी)
    function createBuyNowCookie(name, value, min) {
    @ जब व्यवसाय और रोजगार में लगातार हो रही हो हानि, करें ये उपाय

  2. Casey Pitts

    Dhanyavad
    यदि लग्नेश आठवें घर में बैठा हो और उसके साथ कोई शुभ ग्रह न हो तो षड्यंत्र योग का निर्माण होता है। यह योग अत्यंत खराब माना जाता है। जिस स्त्री-पुरुष की कुंडली में यह योग हो वह अपने किसी करीबी के षड्यंत्र का शिकार होता है। धोखे से उसका धन-संपत्ति छीनी जा सकती है। विपरीत लिंगी व्यक्ति इन्हें किसी मुसीबत में फंसा सकते हैं।
    //Comment this to redirect user on input page of kundali and show purchase page directly instead of kundali response page.
    यदि कोई कार्य 24 घंटों के अन्दर होना होता है तो लग्न को आगे बढ़ाते हुए शासक ग्रहों पर ले जाते हैं। लग्न जिन अंशों पर शासक ग्रहों पर आती है, तब वह कार्य होता है। इसी प्रकार एक माह में जो कार्य होना होता है तो चन्द्र को आगे बढ़ाते हुए शासक ग्रहों पर ले जाते हैं। जिन अंशों पर चन्द्र शासक ग्रहों पर आता है, तब वह कार्य होता है। इसी प्रकार एक वर्ष में होने वाले कार्य में सूर्य को आगे शासक ग्रहों पर बढ़ाते हैं,जिन अंशों पर सूर्य शासक ग्रहों पर आता है, तब वह कार्य होता है और एक साल से ज्यादा की अवधि में होने वाले कार्यों के लिए गुरु को शासक ग्रहों पर आगे चलाते हैं, जब और जिन अंशों पर वह शासक ग्रहों पर आता है, उस समय कार्य होता है।
    Join group
    संतान के कैरियर को लेकर टेंषन….

  3. Gertrude Levy

    //function revertmuharatImage(imgSrc) {
    सियासी घमासान के बीच चंद्रबाबू नायडू का बड़ा फैसला, कितना फायदेमंद भविष्य में?…जानें
    When I will get govt job???

  4. Pedro Lyons

    हस्त नक्षत्र पूजा
    संक्षिप्त गीतोपनिषद
    2. पंचम भाव में बुध की स्थिति अथवा दृष्टि या बृहस्पति और शुक्र की युति हो।
    Press Releases
    रैंकिंग
    इसके अलावा, ग्रह ग्रहों की स्थिति के आधार पर दिन, महीना और वर्ष के रूप में विभिन्न राशियों में स्थानांतरित होते रहते हैं। ये ग्रह विभिन्न घटनाओं और संभावनाओं को दर्शाते हैं। जन्म कुंडली को देखते हुए, एक ज्योतिषी ग्रहों के दृश्य के आधार पर भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है। भविष्य के बारे में भविष्यवाणी करने के लिए ज्योतिषियों द्वारा विभिन्न सिद्धांतों का परीक्षण और वैदिक ज्योतिष का अभ्यास किया जाता है।
    घर का मुख्य द्वार या यूँ कहे कि घर का दरवाजा ही घर की वास्तविक पहचान होता है. ऐसे में …
    शिक्षा का स्तर –

  5. Gilbert Roberson

    Name Antima.
    dear amandeep,
    CAREER
    हुक्का का बस एक कश आपकी सेहत पर है भारी, जानना नहीं चाहेंगे कैसे? Cafeteria
    WordPress.com
    Time- 12:15 PM
    वैज्ञानिक और औद्योगिक प्रगति के कारण व्यवसायों एवं शैक्षणिक विषयों की संख्या में उत्तरोत्तर वृद्धि होती जा रही हैं। अतः ज्योतिष सिद्धान्तों के आधार पर ग्रहों के पारस्परिक सम्बन्धों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जा सकता हैं।
    व्यूस : 982

  6. Imelda Lindsey

    जो महिलाएं सप्ताह में एक बार पूजा करती हैं उनमें…
    Meen Rashi
    व्यूस : 6169
    ►  February (228)
    bottom: 50
    Quick Links

  7. Alfredo Gillespie

    श्री कृष्ण जन्माष्टमी का व्रत
    फैशन, सौंदर्य, प्रवृत्तियों, तारे, रिश्ते – 2018
    if (birthHours > 12)
    Important Yogas in Vedic Astrology
    June 14, 2018 at 6:21 am
    मासिक राशि फल

  8. Joan Riddle

    चोट व रोग से बाधा संभव है। बेरोजगारी दूर होगी। भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। नौकरी में अधिकारियों…और पढ़ें
    August, 2018
    सेहत पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. बच्चे और बुज़ुर्ग ख़ुद के लिए आपसे ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियाँ दे सकता है. उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुःख-दर्द भुला देता है.
    Acharya ji
    $(“.redirect”).attr(“href”, “https://market.android.com/details?id=com.falcon.clean.phone.master.junk.cleaner.battery.booster&referrer=utm_source%3D107PT%26utm_medium%3DFMC2718_FMC2653_RUNT%26utm_term%3Dwebmpanchang%26utm_content%3Dwebmpanchang%26utm_campaign%3Dwebmpanchang_hindi”);
    उच्च का बृहस्पति 02
    राशिफल
    कवच संग्रह-Kavach Sangrah

  9. Terrence Buckley

    नवग्रह शांति यंत्र
    क्रांति सूद|जोगिंद्रनगर
    time — 02:00 AM
    ♃ △ ♆
    $(“#navbar”).removeClass(“navbar_collapse_mobile”).addClass(“navbar_collapse_mobile_header”);
    You like thisBe the first of your friends to like this
    दिल्ली की गौशाला में गायों की मौत
    mPanchang – Android App

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.