उच्च का शुक्र 02 कार्य सूर्योदय और सूर्यास्त ज्योतिषज्योतिषीय योगकुंडली व्याख्याघरग्रहभविष्यवाणी तकनीकव्यवसाय Upto ₹20/Min लेख
ज्‍योतिषी (Astrologer) जब किसी कुण्‍डली का विश्‍लेषण करता है तो पूर्व में तय किए गए सिद्धांतों और गणितीय गणनाओं के अतिरिक्‍त उसके पास भविष्‍य में झांकने के लिए एक और महत्‍वपूर्ण औजार है ओमेन या संकेत (Omen or Sanket)। किसी भी व्‍यक्ति अथवा व्‍य‍वस्‍था के निकट भविष्‍य की जानकारी देने के लिए प्रकृति लगातार संकेत देती रहती है। इन संकेतों को एक ज्‍योतिषी अपने अंतर्ज्ञान से पकड़ पाता है।
हमारा शरीर पृथ्वी, जल, तेज, वायु और आकाश इन पांच महाभूतों से निर्मित है। यत्पिंडे तत्ब्रह्मांडे अर्थ…और पढ़ें
संग्रहित करें app_ban_close_home_top_ban_1(); //_gaq.push([‘_trackEvent’, ‘mpanchang_android_app_ban’, ‘app_ban_close’, ‘home_top_ban_1’, 0, true]);
attachSigninLogin(document.getElementById(‘google_signup_Login’)); व्यंग्य तस्वीरें
शकुन-अपशकुन Press alt + / to open this menu 22 जून को सूर्य का पर्जन्य नक्षत्र में प्रवेश –
April 9, 2018 at 2:03 pm ajay sharma says मूलांक क्या है? Get Social लोकप्रिय पोस्ट – खाने के पचने की प्रक्रिया बृहस्पति से जुड़ी है.
.price-div { March 6, 2018 नोट- चन्द्र व सूर्य मात्र एक-एक राशि के ही स्वामी हैं जैसे- कर्क का चन्द्र व सिंह का सूर्य। अतः इन्हें एकराशि स्वामी भी कहा जाता है। शेष को द्विराशि स्वामी कहा जाता है।
व्यूस : 5487 No comment How Venus Affects Who & What You Love
. D. O. B-21/12/1998 dear amandeep, venus mercury are not only conjunct but have exchanged places too, and is placed with lord of gains and wealth, it is showing gains in foreign.
buttonHeight = buttonWidth; अभी अधिक समय नहीं बीता है जब मीडिया पर फुटबॉल के साथ पॉल बाबा राज कर रहे थे। वर्ल्‍ड कप में शामिल हुई टीमों के विश्‍लेषकों और खेल के जानकारों को भले ही कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन एक अदने से ऑक्‍टोपस ने खेल दर खेल सफल भविष्‍यवाणियां की। यह आसान काम नहीं था, लेकिन पॉल बाबा ने कर दिखाया।
Pay Noida जय राधे राधे राधे जय गिरधर गोपाला … भारतीय ज्योतिष में किसी भी व्यक्ति का भूत, भविष्य और वर्तमान जानने के लिए जन्मकुंडली या प्रश्नकुंडली बनाने का प्रचलन है। इस कुंडली में 12 खाने होते हैं जिन्हें 12 भाव या 12 घर भी कहा जाता है। इन 12 खानों में से जीवन का सारा रहस्य छिपा होता है। इन्हीं के आधार पर ज्योतिषी हमारे प्रश्नों के उत्तर देते हैं। आइए जानते हैं कि कुंडली के इन 12 घर क्या रहस्य बताते हैं और कैसे देखे जाते हैं।
संकटमोचक भाग 02 Sachin says सूर्य का जल राशिस्थ होना, छठे एवं दशम भाव/भावेश के बीच संबंध, सूर्य एवं मंगल का संबंध आदि चिकित्सा क्षेत्र में पढ़ाई के कारक होते हैं । लग्न/लग्नेश एवं दशम/दशमेश का संबंध अश्विनी, मघा या मूल नक्षत्र से हो तो चिकित्सा क्षेत्र में सफलता मिलती हैं।
OddNaari Dob-13/08/1989 Dharm News शुभ कार्यो के लिए लाल किताब Number Future यह रेखा कलाई के पास चंद्र पर्वत से निकलकर अनामिका तक जाती है।
राशियाँ जिनके तत्व एक समान हैं, स्वाभाविक रूप से उनमें संगतता होती है क्योंकि वे एक दूसरे को सबसे बेहतर समझते हैं। ज्योतिष की एक शाखा काम ज्योतिष है जहाँ राशियों के बीच प्रेम संबंध की गुणवत्ता जानने के लिए दो जातक कुंडलियों में तुलना करते हैं। काम ज्योतिष या एक लग्न राशिफल उन जातकों के लिए एक उपयोगी उपकरण हो सकता है, जो अपने रिश्ते में शक्तियों और कमजोरियों का पता लगाना चाहते हैं। राशियों की तुलना करना जीवनसाथी को बेहतर समझ पाने में भी मदद कर सकता है, जिसका परिणाम एक बेहतर संबंध के रूप में होगा।
जन्म कुंडली में कैंसर रोग होने के योग March 16, 2017 at 10:06 am अंकज्योतिष अंकों के आधार पर मनुष्य के भविष्य का आंकलन करता है। अंकज्योतिष एक नंबर या एक से अधिक नंबरों पर आधारित संगम घटनाओं के बीच के रहस्यमय संबंधों के बारे में बताता है। यह शब्द, नाम और विचारों के संख्यात्मक मूल्य का अध्ययन है। अंकशास्त्र विद्या में अंकों का विशेष स्थान होता है और हर व्यक्ति का एक अंक मुख्य अंक होता है जिसे अंक स्वामी बोलते हैं और इसी अंक स्वामी के द्वारा आपके भाग्य का आंकलन किया जाता है। आपके कॅरियर, व्यवसाय, नौकरी, प्रेम और आपके जीवन की हर छोटी व बड़ी बात को आपका स्वामी अंक तय करता है। अंकज्योतिष भविष्यफल पूरी तरह से मूलांक पर आधारित है। अंक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति के नाम के एल्फाबेट्स को जोड़कर भाग्यशाली अंक प्राप्त किया जा सकता है। 
Numerology By Name – सबसे पहले देखें अल्फाबेट टेबल धनु+ मीन 9+3 = 12= 1+2 =3 N
May 2017 Rating: 0.0/5 (Total Votes: 0) जन्म चार्ट में बाहरी ग्रहों का महत्व उनके द्वारा कब्जे वाले घरों द्वारा निर्धारित किया जाता है। जन्म चार्ट को बारह वर्गों में विभाजित किया जाता है जिन्हें घर कहा जाता है। प्रत्येक घर जीवन के एक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है: घरों में छः से छह रोज़मर्रा की गतिविधियां और व्यक्तिगत वित्त, घर और दिनचर्या जैसे प्रचलित मामले; सात से 12 घरों में दर्शन, विरासत और मानसिक क्षमताओं समेत अधिक अमूर्त अवधारणाओं से संबंधित है। घरों में ग्रहों की नियुक्ति से पता चलता है कि हम अपनी ऊर्जा, साथ ही साथ हमारी ताकत और कमजोरियों को भी स्टोर करते हैं।
रामायण की चौपाई से करें मनोकामना की पूर्ति गल्फ Firkee कुंभ राशि – Chinese Horoscope 2018 श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें…
वृश्चिक राशिफल 2018 Astro connection March 6, 2018 at 6:53 am Abhi thakur says नक्षत्र
Menu सूर्य यंत्र 2002 April 17, 2017 at 4:06 am सावन शिवरात्रि 2018 – शिवरात्रि पर भोलेनाथ करेंगें भक्तो के कष्टों को दूर ज्योतिष के जानकारों की मानें, तो आपकी जिंदगी में होने वाली हर बड़ी घटना का कारक बृहस्पति हो सकता है. तो आइए जानते हैं कि आपकी जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है गुरु ग्रह…
ए) कार्मिक ज्योतिष – व्याख्याओं के साथ कार्मिक दुनिया में अंतर्दृष्टि। यदि किसी के सिर के पिछले हिस्‍से में खल्‍वाट (गंजापन) हो तो उसके पैसे वाला या समृद्ध (Prosper) बनने की संभावनाएं बहुत अधिक होती हैं। अब यदि कोई लेजर (Laser) थैरेपी करवाकर सिर के उस हिस्‍से के बाल ही उड़ा दे तो, वह अमीर बनने का उपचार करने का प्रयास कर रहा है। बजाय कोमल संकेतों (Omen) को समझने के यह सिर पर पत्‍थर मारने जैसी हरकत है।
वार्षिक राशिफल 1988 January 15, 2018 at 8:13 am
if (‘True’ == ‘True’) { मूलांक 4 :- इस अंक से मनुष्य की हैसियत, भौतिक सुख संपदा, सम्पत्ति, कब्जा, उपलब्धि एवं श्रेय प्राप्त होता है। इसका प्रतिनिधि हर्षल और राहु हैं. 2, 11, 20 एवं 29 तारीख शुभ है. रविवार, सोमवार एवं शनिवार श्रेष्ठ दिन हैं, जिसमें शनिवार सर्वश्रेष्ठ है. नीला एवं भूरा रंग शुभ है.
October 9, 2017 at 12:09 pm if (n == null) डिअर गौरव, dharmakathayen.comधार्मिक स्थलों की चमत्कारी सच्ची कहानियों का पहला और भरोसेमंद ठिकाना! साढ़े साती
प्रेम-गीत मेष कुंडली 2018 प्रेम संबंधों में आपको थोड़ा संभलकर चलना होगा. कारण यह है कि आपकी वाणी व व्यहार में अड़ियलपना ज्यादा झलक सकता है. दिल रोमांस से थनगनाट कर रहा हो सकता है. किन्हीं कारणों से आपके बीच मनमुटाव रहेगा….
अंक शास्त्र  blog comments powered by Disqus Ashlesha विदेशों में शिक्षा टीवी टाइम
Mahalaya 2017 इस पितृ पक्ष कैसे पितरों का आशीर्वाद लें?
KB News गुरू 5,7,9 अश्लेषा TRENDING NOW CricketNext Dear Sir, अंक 9 हास्य व्यंग्य Honor Play भारत में लॉन्च, सेल आज शाम 4 बजे
dear nisha, पहला टेस्ट आज सेः विराट का सक्सेस रेट रूट से 22.5% ज्यादा, लेकिन भारत ने इंग्लैंड से 15% कम मैच जीते – 5 days ago कैंसर रोग में ग्रहों की भूमिका
मंगल कुंभ स्क्वायर यूरेनस वृष Manjeet singh rana says तारीख को जन्मे व्यक्ति का मूलांक- 5 ज्योतिष दर्शाता है कि कुंडली का हर घर हमारे जीवन के विभिन्न पहलू को दर्शाता है। उदाहरण के लिए कहें, पहला घर जन्म एक व्यक्ति के व्यक्तित्व, सोच क्षमता और उपस्थिति के बारे में बताता है। इसी प्रकार दसवां घर आपके पेशे के बारे में बताता हैं। ज्योतिषी जन्म चार्ट में दसवें घर के माध्यम से किसी व्यक्ति की नौकरी या पेशे को देखते हैं। अपने कैरियर की संभावनाओं को जानने के लिए, आप ज्योतिषी से ऑनलाइन बात कर सकते हैं, टोल फ्री नंबर के माध्यम से जुड़ सकते हैं। ज्योतिषियों के हमारे विशेषज्ञ पैनल के साथ सीधे कनेक्ट करें और अपने करियर प्रश्नों पर अद्वितीय ज्योतिषीय मार्गदर्शन प्राप्त करें।
• धनु 9 बिज़नेस ‘सूरमा’ की टीम ने मनाया जश्न June 7, 2018 at 6:26 am
Pune 5 Aug 2018 Sandeep says वृषभ कुंडली 2018 सैलून और स्पा
data: $form.serialize(), पंचांग में 1 नवम्बर 2013 को प्रातः Detailed Analysis Sun Sign Calculator
पर निरयन लग्न (धनु) 03-50-04 Charu says बॉलीवुड स्टार राजकुमार के 15+ सुपरहिट डायलॉग्स
Zodiac Of The Day | Zodiac Questions Zodiac Of The Day | Zodiac Watch Online Zodiac Of The Day | Zodiac Pro

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.