व्रत एवं उपवास $(‘select.matchInTxt’).change(function () { हनुमान जी करेंगे इन 5 राशियों के भाग्य में अद्भुत बदलाव, दूर होंगे संकट, मिलेगी बड़ी खुशखबरी !!!!
इनकी एक कमजोरी होती है कि ये एक ढर्रे पर चलते है और इन्हे इसमें से बाहर निकालना कठिन होता हैं | ये मीठा बहुत अधिक पसंद करते हैं और मिठाईयां,आईसक्रीम आदि बहुत ज्यादा खाते हैं |जिनसे इनका मोटापा बढ़ता जाता हैं और मधुमेह होने का भी खतरा रहता हैं | शुगर फ़्री च्युंगम या सूखे फ़ल चबाना इनके लिये अच्छा रहता हैं | ये बुरे वक्त के लिए पैसे जमा करना अच्छे से जानते हैं और अपना बजट इस तरह से बनाते है कि ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा हो सकें |
आप जीवन में अपनी ताकत और कमजोरियों को भी जान सकते हैं। अतः आप अंततः एक बेहतर व्यक्ति बन सकते हैं। इस राशि के स्वामी बुध है तथा यह पेट व कमर के कारक हैं। बुध नीच का या अन्यथा बुध पीड़ित होने पर पेट, पाचन क्रियाएं, यकृत संबंधित रोग एवं गुप्त रोगों का खतरा हो सकता है।
पेड़ पौधों से कैसे करें गृह शांति नक्षत्र गंड दोष – कितना असरकारक Kundli Tv- इस Special मंत्र के साथ चढ़ाएं शिव जी पर दूध, होगी सुखों… रामशलाका
pooja on विवाह सम्मेलन हेतु पंजीयन प्रारंभ
Time-1.45am पंजाब केसरी हिन्दी न्यूज की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको न सिर्फ पल -पल की खबर मिलेगी बल्कि आप देख सकते हैं देश और दुनिया के वीडियो भी। क्योंकि हमारे पास है वीडियो और टैक्स्ट की खबरों के लिए एक हजार से ज्यादा रिपोर्ट्स का बड़ा नेटवर्क, जो आप तक सबसे पहले और तेजी से पहुंचा रहे हैं हर खबर। देश, दुनिया,खेल, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी खबरों के अपडेट के लिए बने रहें पंजाब केसरी के साथ।
सांवरिया सेठ ने भरा नानी बाई का मायरा, श्रद्धालुओं ने सुनी कथा
UFO World ज्योतिष के ये उपाय आपकी कुंडली में चमत्कारी बदलाव ला सकते हैं, तो अब इलाज के साथ–साथ इन उपायों को भी अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाइए. बृहस्पति के कष्टों से बहुत जल्द मुक्ति मिलेगी.
hello sir my name is Gaurav Kumar. My D.O.B is 25-06-2001 hai place Gopalganj , Bihar Time 9:48 pm hai.Sir maine abhi 10 ka exam diya hai aur aachha percentage aaya hai mai abhi confused hoon ki kaun sa stream choose karoon jiise aage chalke mujhe koi dikkat nhi ho so sir mai apne career ke baare me janana chahta hoon aur health ke baare me bhi
Mantra रांची plz guruji reply dijeye भविष्य देखे Lal Kitab Astrology लाल किताब ज्योतिष क्या है? ताज़ा खबर
Modern astrology – आधुनिक मानव समाज आज के नए रहन सहन के तरीकों के सन्दर्भ में बिलकुल बदला हुआ है| पूरा सामाजिक ढांचा, सोच, अनुभूति (perceptions), रीती रिवाज और जीवन जीने का तरीका सब totally बदल चुका है| ये बदलाव सिर्फ पश्चिमी गोलार्द्ध के समाजों में ही नहीं बल्कि पूर्वी समाजों में भी बहुत कुछ बदल चुका है|
क्रिकेट Time (HH:MM format ex: 2pm = 14:00) Maine isis saal 12th ka exam diya hai…or iit College ki taiyari bhi kr rha hu. Rivers of Ancestors
कर्क तुला अनुकूलता लिंग: पुरुष के लिए ‘एम’ और महिला के लिए ‘एफ’ का चयन करें। rathyatra तारीख को जन्मे व्यक्ति का मूलांक 7- आपके लिए कौन-सा मेटल लकी ?
अनुवाद हेतु लेख app_ban_close_home_top_ban_1(); //_gaq.push([‘_trackEvent’, ‘mpanchang_android_app_ban’, ‘app_ban_close’, ‘home_top_ban_1’, 0, true]);
Irrfan Khan and Sonali Bendre are battling with cancer लाजबाब खबरे2 months ago
₹ 25.00/Min व्‍यक्तिकृत सेवाएं कई मुस्लिम किराने की दुकानदारों के लिए, हलाल की एक स्थानांतरण परिभाषा
July 31, 2018 at 7:11 am  सिंह राशि April 28, 2018 at 7:19 am Trust Free Horoscope API
लग्न में बुध या केतु हो, तो पत्नी बीमार रहती है। सातवें भाव में शनि और बुध स्थित हों, तो वैधव्य या विधुर योग बनता है। यदि सातवें भाव में मारक राशि और नवांश में चंद्र हो, तो पत्नी दुष्ट होती है। यदि सूर्य राहु से पीड़ित हो, तो जातक को अन्य व्यक्ति के साथ प्रणय के कारण बदनामी उठानी पड़ती है। सूर्य मंगल से पीड़ित हो, तो वैवाहिक जीवन कष्टमय होता है। यदि शुक्र व मंगल नवांश में स्थान परिवर्तन योग में हों, तो जातक विवाहेतर संबंध बनाता है। जातक के सप्तम भाव में यदि शुक्र, मंगल और चंद्र हों, तो वह अपने जीवनसाथी की स्वीकृति से विवाहेतर संबंध बनाता है जैसे की मेट्रो सिटी में पार्टनर स्वैपिंग आम चलन हो चुका है। मंगल आवेश में वृद्धि करता है व शुक्र सम्मोहक पहलुओं से जोड़ता है। शुक्र रोमांस व सम्मोहक पहलुओं का द्योतक है। यह लैंगिक सौहार्द, अनुरक्ति, विवाह, वंशवृद्धि, शारीरिक सौंदर्य और प्रेम का कारक है। मंगल बल, ऊर्जा, आक्रामकता का द्योतक है। जब शुक्र के साथ मंगल की युति हो, तो विषय वासना की प्रचुरता रहती है। 
वर्ष 2018 के लिए कुंडली के अवसरों और बाधा यह है कि आप वर्ष के पाठ्यक्रम के माध्यम से चेहरे की संभावना है के साथ प्रस्तुत करते हैं। अपने जीवन पर ग्रहों के प्रभाव सर्वोपरि महत्व का है और हमारे अटकल तकनीक में उच्च शक्ति में आयोजित किया जाता है। कुंडली में ग्रहों की अवधि मन आंदोलनों रखने के लिए अपनी योजनाओं को फिर से रणनीति के लिए मार्गदर्शन करते हैं।
BREAKING NEWS निर्मल कुमार झा 1906 PoorvaShada INR 360.00 var c = ca[i]; ♂ ◻ ♅
Padmini says मिथुन प्रेम कुंडली और ज्योतिष के लिए चंद्रमा आज के लिए पूर्वानुमान, 2/22/2018 सभी राशि चक्र के संकेतों के लिए
लियो पाम में मुहूर्त July 4, 2018 at 7:48 am ऑटो और वाहन
India Today – Hindi धनु राशि के स्वामी बृहस्पति है। यह राशि जांघों व नितम्ब की कारक है नीचस्थ व पीड़ित गुरू जातक को लीवर, ह्वदय, आंत, जंघा, कूल्हे व बवासीर रोगों से ग्रसित रखते हैं।
पीठ पर जिन लोगों के तिल होता है वो बहुत ही खुशहाल जीवन जीते है और साथ ही इनके जीवन में उत्तम संतान सुख होता है। इनका स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होता है और घूमने फिरने का भी अच्छा शौक रखते है। ये शरीर पर तिल बेहद भाग्यशाली माने जाते है ।
चिता पर बने इस मंदिर में आज भी होते हैं मांगलिक कार्य शनिदेव की कृपा पाने के लिए शनिवार को काली गाय को खिलाएं बूंदी के लड्डू, करियर में मिल सकती है सफलता latitude = degreeToDegreeMinuteSecond(geoData[3]);
के बारे में ज्योतिष स्कोर बोर्ड Kundli Tv- कर्ज़ के बोझ से छुटकारा दिलाएगा आटे का ये खास उपाय शास्त्रों में शन‌ि ग्रह को आयु के मामले में बहुत खास माना जाता रहा है। दरअसल शन‌ि यदि कुंडली में शुभ ग्रह के साथ मजबूत स्‍थ‌ित‌ि में होता है या अपनी राशि कुंभ या मकर में तो व्यक्ति की आयु लंबी होती है। इसके साथ ही ध्यान देने वाली बात है कि म‌ित्र ग्रहों के साथ शन‌ि होने पर मध्यम आयु और शत्रु ग्रह से पीड़‌ित शन‌ि होने पर व्यक्त‌ि अल्पायु हो सकता है। वहीं कुंडली में आठवें घर में इनका होना लंबी बीमारी, हड्ड‌ियों में तकलीफ, वात, घाव और व‌िषैले बुखार से मृत्यु प्राप्त का भी सूचक माना गया है। इस घर में शनि अपनी राशि में है तो व्यक्ति दीर्घायु और स्वस्थ होता है।
कई बार लोगों के मन में यह बता रहती है कि नौकरी को छोड़कर कोई बिजनेस किया जाए इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में नियम है कि जन्म कुंडली में दशम का उपनक्षत्र स्वामी बुद्ध अथवा द्विस्वभाव राशि से संबंधित होने के साथ-साथ सप्तम भाव का कार्य हो तो बिज़नेस की संभावना बढ़ जाती है.
रामायण (रघुपति राघव राजा राम) अन्य भाषाओं में //DO NOT SHOW BOTTOM SCREEN NEG ON MOBILE dear satish, birth details poori do.
किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है, ऐसे लोगों से “न” कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. अपने बच्चों के लिए कुछ ख़ास योजना बनाएँ. सुनिश्चित करें कि आपकी योजनाएँ यथार्थवादी हैं और उन्हें अमली जामा पहनाना मुमकिन है. आने वाले पीढ़ी इस तोहफ़े के लिए आपको हमेशा याद रखेगी. एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है, क्योंकि जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी मिलने वाला है. आने वाले समय में दफ़्तर में आपका आज का काम कई तरीक़े से असर दिखाएगा. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे.
Opticals ka business Kar raha hun acha nahi chal raha kafi loan bhi ho gaya hai Kya karu konsa business karu. Kab Kam thik honge plz help. Pranam guruji Place- koraput(odisha)
IP address: 95.144.180.53 आर.एस. चानी My d.o.b 24.12.1995 time 9:10 pm hai jammu . रोमांस, इच्छा, वासना, जुनून, अंतरंगता और प्रेम के बीच शक्तिशाली अंतर
मीन राशि वालों आज आप सामाजिक काम में भाग लेंगे। बच्चे मौजमस्ती में अपना समय बिताएंगे।…Read more इस युग में शिक्षा का क्षेत्र अत्यन्त विस्तृत हो गया हैं और बदलते हुए जीवन-मूल्यों के साथ-साथ शिक्षा के उद्धेश्य भी बदल गये हैं। शिक्षा व्यवसाय से जुड़ गई हैं और छात्र-छात्राएं व्यवसाय की तैयारी के रूप में ही इसे ग्रहण करते है। उनके लिए व्यवसायिक भविष्य को उज्ज्वल बनाने की दृष्टि से विषय का चयन करना अत्यन्त समस्यापूर्ण हो गया हैं। इसके अलावा शिक्षण संस्थाओं में प्रवेश अथवा अच्छा व्यवसाय प्राप्त करने के लिए उन्हें अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं। अतः इस संदर्भ में अन्य तथ्यों को ध्यान में रखने के साथा-साथ असफलता एवं समय की बर्बादी से बचने के लिए ज्योतिष सिद्धान्तों के आधार पर लिया गया निष्कर्ष ही विषय एवं व्यवसाय के चयन में उपयोगी या लाभकारी सिद्ध हो सकता हैं।
Zodiac Sign Symbols | Zodiac In Chinese Zodiac Sign Symbols | Chinese Zodiac Zodiac Sign Symbols | Zodiac Sign Dates

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.