– कर्क लग्न में बृहस्पति कैसर का मुख्य कारक है, यदि बृहस्पति की युति मंगल और शनि के साथ छठे, आठवे, बारहवें या दूसरे भाव के स्वामियों के साथ हो जाये व्यक्ति की मृत्यु कैंसर के कारण होना लगभग तय है।
29 साइन इन दिनांक : 06 Aug 2018 $(“#linklistbtn”).addClass(“hidden”); Jeevan Mantra कभी-कभी जॉब करने के साथ-साथ यह चिंता लगी रहती है कि कहीं हमारा वर्तमान जॉब छूट नहीं जाएगा. इसके लिए ज्योतिष में नियम है कि 18 अथवा 10,000 स्थित ग्रह अथवा छठे भाव का स्वामी या दसवें भाव का स्वामी पंचम या नवम स्थान के ग्रह के अधिकार वाले या पंचमेश अथवा नवमेश के अधिकार वाले नक्षत्र में हो तो इस प्रकार की दशा अंतर्दशा में नौकरी को छोड़ना पड़ता है या छुट्टी है इसके बारे में प्रश्न कुंडली या जन्म कुंडली से विवेचना की जाती है.
मारुति सुजुकी का सस्ता मॉडल Celerio X लॉन्च !! AMT फीचर्स के साथ (1,369) Time : 03:04 PM साढ़े-साती, शनि की उस गोचर अवस्था को कहते हैं जिसमें गोचरवश शनि जन्मकालीन चन्द्रमा से द्वादश भाव …और पढ़ें
►  August (3) type: ‘GET’, mera Dob: hai 19/08/1985 स्तोत्र संग्रह-Strotra Sangrah Time- 05:00 am
बुध बुधवार Copyright © 2018 Jagran Prakashan Limited. सूर्य लाल श्याम पूर्व Anshu Mala says लॉग इन नहीं किया हैवार्तायोगदानअंक परिवर्तन संबंधित: उनके राशि चक्र पर आधारित, वह एक भावनात्मक मनोचिकित्सक का कितना है
ONLINE SHOPPING कार्टून आपका राज्य उपाय करने चाहिए –
Sun-Sign-Calculator धर्म [ + उन्नत विकल्प / कस्टम स्थान ] IQ
$(“#astro”).show(); 24 4.0.3 और ऊपर #भारत के भाग्यविधाता उर्दू साहित्य
जन्मदिन स्पेशल : पद्मश्री मनोज कुमार के जीवन से जुड़ी कुछ दिलच… यदि किसी के सिर के पिछले हिस्‍से में खल्‍वाट (गंजापन) हो तो उसके पैसे वाला या समृद्ध (Prosper) बनने की संभावनाएं बहुत अधिक होती हैं। अब यदि कोई लेजर (Laser) थैरेपी करवाकर सिर के उस हिस्‍से के बाल ही उड़ा दे तो, वह अमीर बनने का उपचार करने का प्रयास कर रहा है। बजाय कोमल संकेतों (Omen) को समझने के यह सिर पर पत्‍थर मारने जैसी हरकत है।
तुला कुंडली में सरकारी नौकरी के योग हैं| बाकी आपके प्रश्न ज्यादा हैं जिनका इस platform पर उत्तर संभव नहीं है| आप कुंडली विश्लेषण की कोई service लीजिये|
कई बार लोगों के मन में यह बता रहती है कि नौकरी को छोड़कर कोई बिजनेस किया जाए इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में नियम है कि जन्म कुंडली में दशम का उपनक्षत्र स्वामी बुद्ध अथवा द्विस्वभाव राशि से संबंधित होने के साथ-साथ सप्तम भाव का कार्य हो तो बिज़नेस की संभावना बढ़ जाती है.
कुंडली आपको अपने व्यक्तित्व लक्षण, रिश्ते, कैरियर, वित्त और जीवन के अन्य पहलुओं के बारे में विस्तृत जानकारी दे सकती है।
राशियाँ जिनके तत्व एक समान हैं, स्वाभाविक रूप से उनमें संगतता होती है क्योंकि वे एक दूसरे को सबसे बेहतर समझते हैं। ज्योतिष की एक शाखा काम ज्योतिष है जहाँ राशियों के बीच प्रेम संबंध की गुणवत्ता जानने के लिए दो जातक कुंडलियों में तुलना करते हैं। काम ज्योतिष या एक लग्न राशिफल उन जातकों के लिए एक उपयोगी उपकरण हो सकता है, जो अपने रिश्ते में शक्तियों और कमजोरियों का पता लगाना चाहते हैं। राशियों की तुलना करना जीवनसाथी को बेहतर समझ पाने में भी मदद कर सकता है, जिसका परिणाम एक बेहतर संबंध के रूप में होगा।
Women 1950 Name- anurag verma सुझाव birth place – jabalpur (mp) आकाश-श्लोका का वैवाहिक जीवन – सदाबहार रहे यह संग, चाँद सितारे करते इशारे मेष राशि
uttar diyaa jaa chuka hai. 1937 Know Your Signs – Taurus व्यूस : 10198 यमुनानगर मकर संक्रां‍ति June 17, 2018 at 2:22 pm DOB — 18-10-83
“दीपावली” भारत में मनाया जाने वाला प्रसिद्ध त्यौहार हैं। यह हिंदु धर्म का मुख्य पर्व है। दीपावली का अपना अलग महत्व हैं, दीपावली खुशियों का त्यौहार हैं। दीपावली पर माता लक्ष्मी के साथ माता सरस्वती व भगवान श्रीगणेश की पूजाका विशेष महत्व हैं।लक्ष्मी धन की देवी हैं,सरस्वती ज्ञानकी तथा गणपति बुद्धि के देवता हैं। इस दिन गणेश जी कि पूजा से ऋद्धि-सिद्धि कि प्राप्ति होती हैं एवं लक्ष्मी जी के पूजन से धन, वैभव, सुख, संपत्ति कि प्राप्ति होती हैं। दीपावली पूजन के समय गणेश एवं लक्ष्मी के साथ विष्णु जी का पूजन अवश्य करें जिससे घरमें स्थिर लक्ष्मी का निवास हो सके। लक्ष्मी जी के दाहिनी ओर विष्णु जी और बाईं ओर गणेश जी कि स्थापना करनी चाहिए।
वैदिक धर्म का आरंभ पुरी में जगन्नाथ रथयात्रा आज आवेदन का स्क्रीनशॉट: रीज़नल शो 219 Toll Free No
2005 कुंडली आपके भविष्य, आपके वर्तमान और आपके अतीत का आइना है|  कुंडली के ग्रहो कि स्थिति से जाना जा सकता है कि विभिन्न परिस्थितियों में व्यक्ति को किस प्रकार का निर्णय लेना होगा जैसे कि उतावलापूर्ण निर्णय, निर्णय लेने में व्यक्ति का बहुत स्पष्ट होना, भावनात्मक और संवेदनशील निर्णय, आक्रामक निर्णय, स्वार्थी निर्णय, व्यावहारिक निर्णय, तर्कशील निर्णय, नैतिकता, मूल्यों से प्रभावित निर्णय, परोपकारी निर्णय, रिश्तों को संभालने वाला निर्णय, धीमा और मन बदलने वाला निर्णय, चालाक और CALCULATIVE निर्णय, स्मार्ट और स्वार्थी निर्णय आदि…. |
11 अप्रैल 2016 फिल्म समीक्षा मंडल संबंधित: यदि कोई लड़का ये 5 चीजें करता है, तो वह एक भावनात्मक मनोचिकित्सा
एक सभ्य, सुसंस्कृत एवं जिम्मेदार नागरिक बनाने में शिक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका हैं आर्थिक एवं प्रतिस्पर्धा के इस युग मंे उचित एवं सही माध्यम या विषय चयन कर अच्छे परिणाम प्राप्त किये जा सकते हैं । कोई व्यक्ति कितनी शिक्षा प्राप्त करेगा या उसका पढाई के प्रति क्या रूझान हैं यह जन्म पत्रिका के माध्यम से जाना जा सकता हैं । अधिकांश अभिभावकों एवं विद्यार्थियों की चिंता यह रहती हें कि क्या पढा जाएं ताकि अच्छा केरियर निर्मित हो आज के युग को देखते हुए ज्योतिष के माध्यम से शिक्षा का चयन उपयोगी हो सकता हैं ।
अभी व सबसे शक्तिशाली पहलू: सूर्य स्क्वायर बृहस्पति Sarvesthu Sukhinah Santhu, Sarve Santhu Niramayah Time- 10:24 AM Bihar Cafe Place-allahabad, up मूड + संपर्क
सिरसा dear supriya, go for teaching or profession related to education/training etc.
आस्था और अंधविश्वास पृष्ठ:  58 चिन्तन मनन हुआ। उन्होनें कहा कि आदरणीय ने समारोह में उपस्थित ज्योतिषाचार्यो को अपना आर्शीवाद दिया। यह प्रदेश के लिए गौरव की बात रही कि इस परिषद में जोगिंद्रनगर के डा. कैप्टन लेखराज शर्मा को ज्योतिष व हस्तरेखा के बारे में अपने विचार रखने के लिए विशेष रूप से आमन्त्रित किया गया।
Advertisement जीआईपीएचवाई के माध्यम से मतदाता सूचियों में दर्ज करा सकते हैं आपत्तियां व दावे
Astromitram : Janiye Kis Rang Ke Kapde Pehne Se Hoga Labh / जानिए किस रंग के पहने कपड़े, होगा लाभ ही लाभ क्रांति सूद|जोगिंद्रनगर क्रिकेटनेक्स्ट 13 किसी जातक की कुंडली में यदि सूर्य कही भी पाप ग्रहों के साथ हो और लग्नेश या लग्न भी पाप ग्रहों के प्रभाव में हो तो भी कैंसर की प्रबल सम्भावना रहती है।
$(“#googleButtonLogin”).html(““); Sun-Sign-Calculator
बारहवें भाव में शनि, राहु एवं केतु का फल एवं उपाय व्यूस : 5494 July 4, 2018 at 6:11 am मूल्य ` 3100 | $ 44 दुनिया
सपने में कोई इंसान यदि अपने सीने को खुजाता है तो उसे विरासत में संपत्ति मिलती है। सपने में खेत में पके हुए गेहूं देखना जल्दी ही इंसान को धनवान बनाता है।
Rate Card Place Raisinghnagar, rajasthan June 12, 2018 at 6:44 am ►  May (63) CricketNext मोगा 5 नामांक वाले काफी बुद्धिमान होते हैं। ये लोग किसी काम को जल्दी करना चाहते हैं। उन कामों से बचते हैं जिनमें अधिक समय लगता है।
Zodiac Necklace Gold Zodiac Animals Aries Zodiac

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.