अगर हम उच्च शिक्षा और पढ़ाई की बात करें तो पहले जमाने में कुछ मुख्य line of education होती थी जिसे पढ़ के आप – डॉक्टर, इंजिनियर, वकील, सरकारी अफसर आदि बन जाते थे और इसी पर पूरा तवज्जो रहता था| और आज देख लीजिये – अनगिनत नए नए line हैं, job के लिये और उच्च शिक्षा के लिये – रेडियो जॉकी, call centre, DJ, Astro-Biology, dermatologist आदि न जाने कितने नयी line of education आ चुकी हैं| डॉक्टरी और इंजीनियरिंग जैसे परम्परागत शिक्षा में ही न जाने कितनी नयी lines हैं आज|
राशियां 4- बुध सदैव सूर्य के साथ अथवा सूर्य से एक भाव आगे या पीछे हो सकता है। dear pardeep, Govt job ke combinations nahi hai. Foreign ke liye try karo.
कुंडली का चौथा घर पॉपुलर कार और बाइक सोलन असमानता बाइक window.fbAsyncInit = function () { //cleanup_ban_click_home_top_ban_1(); //_gaq.push([‘_trackEvent’, ‘mpanchang_android_app_ban’, ‘app_ban_click’, ‘home_top_ban_1’, 0, false]);
Taurus 1993 जन्मकुंडली जरूरी नहीं ज्योतिष से जानें ब्रेस्ट कैंसर की संभावना और बचाव के उपाय
♆ ✶ ♇ यूरेनस रविवार Aap plz dekh ke bataye ki 12th house mein inki yuti kya result deti hai or isse venus/ mercury ka parbhav kaisa rahega.
कृष्णमूर्ति गुरुजी ने अपने अध्ययन में पाया कि जब एक ही नक्षत्र अथवा एक से दूसरे त्रिकोण में आने वाली राशियों में स्थित नक्षत्र में एक से अधिक ग्रह हों तो सबका नक्षत्र स्वामी एक ही होते हुए भी उनके फल अलग-अलग मिलते हैं। यह एक चौंकाने वाली थी, लिहाजा उन्होंने इसके परिणाम देखने के लिए नक्षत्र का विभाजन अन्तर्दशा के अनुसार किया, जैसा कि चंद्रमा की दशाओं में होता है। नक्षत्र को विंशोत्तरी दशा के अनुसार नौ भागों में विभाजित किया। इस विभाजित नक्षत्र के भाग को उप नक्षत्र (सब लार्ड ) कहा जाता है। इसको इस तरह समझने की कोशिश करते हैं।
परिवर्तन से लाभ box office पर जारी है संजू धमाल: जल्‍द पछाड़ सकती है इस बड़ी फिल्‍म, जानिए अबतक की कम�… महादशा स्वामी यदि द्वितीय छठे दसम एवं ग्यारहवे भावो का कार्यैश हो तथा सप्तम का भी कार्यैश हो तो उस महादशा में एवं अंतर्दशा में बिजनेस होती है नौकरी के लिए चल रही महादशा अंतर्दशा का भी काफी बड़ा किरदार होता है. यदि सूर्य की महादशा चल रही हो और नौकरी में अड़चने आ रही हो तो उसके लिए प्रत्येक रविवार को सूर्य को जल चढ़ाना चाहिए और उढहुल का फूल चढ़ाना लाभकारी होता है.
Gurudev Suresh Shrimali – https://twitter.com/grahonkakhel रत्न खरीदें TOLL FREE
UP बोर्ड परीक्षा केंद्रों की ऑनलाइन सूची जारी स्थानीय } पौराणिक कथाएं Pandit ji mera ye last attempt hai govt exam ka orr m mhnat kr rhi hu pr dimag idhar udhar btak rha hai…. Or bus upay btayee ki iss saal ssc steno 2017 m selection ho jayee…..orr iss saal selection hoga na mera??????
पारंपरिक रूप से (Traditionally) ज्योतिष में शनि के बाद राहू सबसे निन्दित है, जो विष से भरा भयानक सत्व माना जाता है| राहू को पारम्परिक ज्योतिष में “म्लेच्छ” माना गया है और विदेशियों को भी म्लेच्छ ही कहा गया है| आधुनिक ज्योतिष (Modern astrology) में वही “म्लेच्छ” या गिरा हुआ ग्रह (termed due to being foreign) राहू विदेशगमन या विदेशों में पढाई आदि के लिए सबसे महत्वपूर्ण ग्रह बन जाता है| Engineering के नये आयाम, वास्तु शिल्पी (architect), अन्तरिक्ष विज्ञान जैसे कई तकनीकी व अर्द्ध तकनीकी बहुलता के व्यवसाय जो पहले नहीं हुआ करते थे, आज राहू के कार्यक्षेत्र में आते हैं|
March 25, 2018 at 6:25 am Copyright © 2018 Astrologer Pandit KashiRam Shastri All rights reserved
►  May (63) Namastey guru ji, परिचय टावर से बैटरियां खोल रहा ऑटो चालक गिरफ्तार
by जूड बिजौ, एमए, एमएफटी सशुल्क वक्री ग्रह न्‍यूमरोलॉजी
क्या कहते हैं Numerology ज्योतिषाचार्य:  डॉ अ​रविंद मिश्र बताते हैं कि अंक विद्या ज्योतिष का विशेष अंग है। प्रत्येक अंक का स्वामी नवग्रहों में से एक ग्रह ​होता है जो हमारे जीवन पर अपना प्रभाव डालता है। नामांक की तरह डेट आॅफ बर्थ से मूलांक और भाग्यांक भी निकाला जाता है। चूं​कि डेट आॅफ बर्थ बदलती नहीं इसलिए मूलांक और भाग्यांक नहीं बदला जा सकता। Numerology Predictions – यदि मूलांक और भाग्यांक के अनुसार नाम रख लिया जाए तो भाग्य बदल जाता है। यही कारण है कि बहुत से लोग अपने नाम की स्पेलिंग में परिवर्तन करा लेते हैं।
राम नवमी आज के लिए ज्योतिष कुंडली का पूर्वानुमान, 15 मार्च, 2018 प्रत्येक राशि चक्र पर हस्ताक्षर के लिए Dob 05sep1985,time06:30 am birth place amritsar punjab.maine govt job ke kafi paper diya har bar kam hote hote reh jata hai.is bar maine govt job ka paper diya hai.kya mein isme pass hoga ya nahi.
तारीख को जन्मे व्यक्ति का मूलांक 8- लग्न:किसी निर्धारित समय पर पूर्व दिशा में क्षितिज पर जहां सूर्योदय होता है, वहां जो राशि उदय हो रही होती है, वह राशि लग्न कहलाती है। पंकज खन्ना द्वारा पांच साल का कॅरियर भविष्यफल
Next» टोंक के नेहरू पार्क में पौधरोपण के लिए लोगों में उत्साह, दिया हरियाली का संदेश Français (France) Date of birth………. होरोस्कोप 2. पाप ग्रहों की दशा-अन्तर्दशा में यह रोग होता है।
आरती संग्रह व्यूस : 1630 बुध ग्रह की पीड़ित या हीनबली या क्रूर ग्रह के नक्षत्र में स्थिति भी कैंसर को जन्म देती है। E-Paper closeTopBanner();
बुध ग्रह की पीड़ित या हीनबली या क्रूर ग्रह के नक्षत्र में स्थिति भी कैंसर को जन्म देती है। वर्तमान काल के प्रतिस्पद्र्धापूर्ण वातावरण में सफलता के लिए सद्बुद्धि, मानसिक दृढ़ता और उचित शिक्षा …और पढ़ें
kaalsarp yog • मिथुन 3 May 2015 अपने वाहन में मंदिर का लाल कपड़ा बांधकर रखें…… पृष्ठ:  190-191 Tv Shows
कृष्‍णामूर्ति ज्‍योतिष पद्धति सीखें Learn KP Astrology लियो गोल्ड (गृह संस्करण) 1- मेष मंगल
Primary Menu META अंक 3 आधुनिक युग में रोग की पहचान शुरुआती लक्षणों में संभव है। यदि ऊपर लिखे लक्षणों में कोई मिले, तो तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें, जांच करवाएं। कैंसर की पहचान जितनी जल्दी होगी, चिकित्सा से उतना ही अधिक लाभ होगा। थोड़ी-सी शंका होने पर तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें। कैंसर का शीघ्र निदान और इलाज ठीक से होने पर रोगी लंबी आयु जीता है। कैंसर के शीघ्र निदान के बाद शल्य-क्रिया कर दी जाए, तो रोगी सामान्य आयु तक जिंदा रहता है। शल्य क्रिया के अतिरिक्त विकिरण (रेडिएशन) द्वारा भी इलाज करते हैं जिससे रोगी को बहुत फायदा होता है। विशेष स्थितियों में कैंसर रोगी को दवाईयां भी दी जाती हैं।
ज्योतिष शास्त्र, वास्तु Load More एमेथिस्ट: जामुनी रंग का यह स्टोन कैंसर की बेड सेल्स से लड़ने में काफी कारगर पाया गया है। यह शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता अभूतपूर्व रूप से बढ़ाता है। इससे कैंसर समेत कई बीमारियों से लड़ने में मदद मिलती है। यह शरीर का एनर्जी लेवल भी बढ़ाता है।
dear sir, मुफ्त कुंडली और ज्योतिष सेवा June 15, 2018 at 7:35 pm शिक्षा व व्यवसाय निर्धारण में ज्योतिष का योगदान  जुलाई 2013     मेरा शादी कब होगी?
आरोपियों की निशानदेही पर नानी और मामा के घर मिलीं 15 बाइक Varun says राशिफल तिथियाँ एवं जानकारी
Zodiac Signs | Zodiac Water Signs Zodiac Signs | Zodiac Quiz Zodiac Signs | Zodiac Quizzes

Legal | Sitemap

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.